आ गया सुशासनी जंगल राज

Spread the love

नूरूल होदा:- सुशासन बाबू के सरकार में भी जंगलराज आ ही गया। चोरी, डकैती, लुट जैसी घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रहा है। आपको बता दें कि आए दिन चोरी, डकैती एवं लूट के घटना को चोर बखूबी अंजाम दे रहे हैं और पुलिस पदाधिकारी कान में तेल डालकर सोई है। एक भी चोर पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ रहे हैं।

यह मामला मोतिहारी जिले के महज 50 किलोमीटर दूरी पर केसरिया थाना क्षेत्र का है। थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर पंचायत स्थित कोनिया गांव में चोरों द्वारा बीते रात्रि को नवीन बिहारी सिंह पिता स्वर्गीय बिपिन बिहारी सिंह के घर से 25 हजार रूपए नगद, जेवरात, कपड़ा सहित लगभग 4 लाख रुपए का सामान चोरी कर लिया गया। आपको यह भी बता दे कि इसी घर में बीते दिन 28 जनवरी 2019 को ठीक इसी तरह, इसी घर में चोरी हुआ था जिसमें 4 लाख के आसपास के जेवरात, कपड़ा व चांदी का सिक्का चोरी हुआ था। और आज तक केसरिया पुलिस को कुछ हाथ नहीं लगा।

बतादें की केसरिया थाना क्षेत्र लगातार हो रही चोरी की घटना रुकने का नाम नहीं ले रहा है। जिससे साफ जाहिर होता है कि केसरिया थाना की घोर लापरवाही से चोरों का मनोबल बढ़ रहा है। सूत्रों की मानें तो बीते 6 माह के अंदर केसरिया थाना क्षेत्र में लगभग 1 करोड़ रुपए की जेवरात चोरों ने चोरी कर लिया है। लेकिन आज तक एक भी चोर पुलिस के गिरफ्त में नहीं आया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *