उड़ान भरने के दौरान विमान दुर्घटनाग्रस्त, चार लोगो की मौत

बुलेट सिंह की रिपोर्ट :- नेपाल में उड़ान भरने के दौरान विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने से चार लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में दो पुलिस सहायक निरीक्षक शामिल हैं। दुर्घटना नेपाल के लुक्ला में रविवार की सुबह हुई।
पूर्वी चंपारण के रक्सौल से मिली जानकारी के अनुसार, नेपाल के सोलुखम्बू के जिला अधिकारी नागेंद्र राणा ने बताया कि विमान दुर्घटना में दो पुलिस अधिकारियों सहित चार लोगों की मौत हो गई। जबकि, पायलट सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों की स्थिति चिंताजनक बताई गई है।
जानकारी के अनुसार, समिट एयर के नाइन एनएएमएच कलसाइन विमान ने तेंजिंग हिलरी स्थल से रामेछाप के लिए उड़ान भरी थी। इस दौरान विमान अचानक दुर्घटनाग्रस्त हो गया। दुर्घटना किन कारणों से हुई इसकी जानकारी अभी नहीं हो सकी है।
विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने पर वहां पर हड़कंप मच गया। दुर्घटना में मरने वाले सहायक पुलिस निरीक्षकों में रामबहादुर खड़का व रुद्रबहादुर श्रेष्ठ के अलावा सहायक पायलट एस ढुंगाना शामिल हैं। दोनों विमान स्थल पर सुरक्षा व्यवस्था के लिए तैनात थे। एक मृतक की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है। विमान के पायलट रविंद्र रोकाया और एयर हॉस्टेज गंभीर रूप से घायल हैं।

Spread the love
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *