पांच बाईक दो पिस्तौल के साथ अपराध की योजना बना रहे दो गिरफ्तार

घनश्याम बेतिया :- पश्चिमी चंपारण जिले के जगदीशपुर पुलिस ने अपराध की योजना बना रहे 2 मोटरसाइकिल लुटेरे को दो देसी कट्टा एवं चार जिंदा गोली के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनकी निशानदेही पर लूटे गए एव चोरी की 5 मोटरसाइकिल भी बरामद किया है।
उक्त जानकारी देते हुए बेतिया पुलिस अधीक्षक जयंत कांत ने बताया कि गुप्त सूचना मिली की दो अपराधी इकट्ठा होकर किसी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं ।सूचना के आलोक में एसपी ने एसडीपीओ सदर पंकज कुमार रावत एवं जगदीशपुर थाना अध्यक्ष के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गठित कर छापामारी करने का निर्देश दिया। टीम ने जगदीशपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत उत्क्रमित मध्य विद्यालय जगदीशपुर के पास एक बगीचा में छापामारी कर दो अपराधियों को देसी कट्टा और चार जिंदा गोली के साथ धर दबोचा।पकड़े गए अपराधी जगदीशपुर थाना क्षेत्र के वृत्ति टोला निवासी बिट्टू कुमार पिता भारत शाह एवं पहाड़पुर थाना के नोनिया निवासी चंदन कुमार पिता किशोर साह शामिल है।
पूछताछ के क्रम में दोनों अपराधियों ने कई मोटरसाइकिल लूट एवं चोरी की घटनाओं में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। गिरफ्तार अपराधियों के निशानदेही पर पुलिस ने लूट की दो और चोरी की 3 कुल 5 मोटरसाइकिल बरामद किया है। उन्होंने बताया कि मोतिहारी में भी मोटरसाइकिल चोरी और लूट की घटनाओं में इनका हाथ रहा है तथा गिरोह में कई और सदस्य शामिल है जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी जारी है।बरामद मोटरसाइकिल में तीन अपाचे और दो हीरो होंडा मोटरसाइकिल शामिल है।

Spread the love
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *