हुनर और टैलेंट के बल पर अब भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर धमाकेदार एंट्री देने को तैयार चिंतामणि।

राजीव शर्मा/सिवान

सीवान जिले के गाँव- महम्मदपुर, थाना- असाव, पोस्ट- शिवपुर सकरा के निवासी चिन्तामणी सिंह जी अपने अंदर छुपी हुई प्रतिभा गायकी के बाद आज वर्तमान समय भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने हुनर के दम अपने नाम का डंका बजा रहे हैं और अपने सीवान जिले का नाम रौशन कर रहे हैं।

आपकों बताते चले कि चिन्तामणी सिंह की नटखट मुरलियां सबसे सुपरहिट एल्बमों में शामील है और अब अपने अदाकारी के बल पर अपने चाहने वालों शुभचिंतकों और दर्शकों के बीच भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर सभी के दिलों में जगह बनाने के लिए पुरी तरह से तैयार हो चुके हैं।इनकि पहली फिल्म नागराज में अपनी अदाकारी के बल भोजपुरी दर्शकों के साथ-साथ अपने सीवान जिले वासियों का भी दिल जीत लिया है।


भोजपुरी इंडस्ट्री में अश्लीलता के बारे में चिन्तामणी सिंह जी ने अपनी राय बिल्कुल बेबाक तरीके से रखी है।वर्तमान समय में भोजपुरी गीत संगीत सिनेमा में बढ़ती हुई अश्लीलता के लिए आप किसी एक गायक को दोषी नहीं ठहरा सकते है।


जब तक दर्शक और श्रोता गंदे गानों को सुनना बंद नहीं कर देते तब तक यह सिलसिला बदस्तूर कायम है ऐसे फुहड़ता भरी गानों की।
भोजपुरी अश्लीलता के खिलाफ आमजनता समाज के सभी लोगो को ऐसे फूहड़ गंदे गानों को सुनने से पुरी तरह से बहिष्कार कर देना चाहिए और इससे यह फायदा होगा कि म्युजिक कंपनियां अपने घुटने टेक देंगी और बिल्कुल साफ सुथरा गाने निकालने के लिए मजबूर हो जाएंगी।और आप अच्छा सुनेंगे तो गायक भी अच्छा गाएंगे।

Spread the love
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *